जानिये! आखिर Candy Crush में कितने लेवल होते हैं?

दोस्तों Candy crush काफी पुराना Game है। लेकिन आज भी लोग इस गेम को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लोगों के बीच Candy crush का इतना पॉपुलर होने का एक सबसे बड़ा कारण इसका लेवल है। Candy crush गेम में एक के बाद एक मजेदार levels आते रहते हैं। जिससे लोगों का गेम में इंटरेस्ट बना रहता है। अगर आप जानना चाहते हैं कि Candy Crush में कितने लेवल होते हैं? तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़े।

आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको कैंडी क्रश के लेवल के बारे में जानकारी देने वाले हैं। ना सिर्फ कैंडी क्रश बल्कि इस पोस्ट में आपको candy crush saga, candy crush soda और candy crush friend के levels की भी जानकारी मिलेगी।

हर कोई जो कैंडी क्रश गेम को खेलता है उसके मन में एक ना एक बार यह सवाल जरूर आता है कि आखिर Candy crush me kitne level hote hain ? आपके मन में भी यह सवाल जरूर आया होगा इसीलिए आप इस पोस्ट पर हैं! पूरी जानकारी पाने के लिए इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़िए।

Candy crush saga में कितने लेवल हैं?

Candy crush saga में 10,000 levels होते हैं। Levels को पार करना इतना आसान नहीं है। इसीलिए कैंडी क्रश खेलने वाले ज्यादातर expert Gamers भी 6000 से 7000 levels के आसपास ही होते हैं। Candy crush saga कैंडी क्रश का सबसे पॉपुलर गेम है।

ज्यादातर लोग इसी गेम को खेलते हैं। Candy crush saga के बाद ही candy crush soda और दूसरे कैंडी क्रश गेम की बात की जाती है। इस गेम का लेवल भी दूसरे कैंडी क्रश गेम के मुकाबले काफी ज्यादा है।

Candy crush soda में कितने लेवल होते हैं?

इस गेम में भी लोगों को एक से बढ़कर एक लेवल देखने को मिलते है। जैसे जैसे कि हमारे लेवल को पार करते हैं वैसे वैसे यह लेवल भी मुश्किल होते जाते हैं। Candy crush soda में 5605 level होते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि Candy crush saga को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन Candy crush soda भी किसी भी तरह से candy crush saga से कम नहीं है।

Candy crush friends में कितने लेवल होते हैं?

कैंडी क्रश के दूसरे गेम्स के तरह candy crush friend के लेवल को पार करने में भी players के पसीने छूट जाते हैं। candy crush friend में 6050 level होते हैं। लेकिन माहिर से माहिर प्लेयर भी इस गेम के 5000+ level पर ही अटके हुए हैं।

Candy crush saga और candy crush soda Candy के बाद कैंडी क्रश का सबसे पॉपुलर गेम crush friends हैं। इस गेम के लेवल भी काफी मुश्किल और मजेदार होते हैं।

Candy crush mein 2020 mein kitne level the ?

कैंडी क्रश गेम के सभी लेवल बहुत ही ज्यादा मुश्किल होते हैं। गेम के लेवल की बात करें तो साल 2020 के डाटा के अनुसार 6830 levels होते हैं। कैंडी क्रश गेम के लेवल को पार करना किसी भी बड़े achievement से कम नहीं है। इस गेम के लेवल को पार करने में कई बार प्लेयर्स को कई दिनों का समय लग जाता है।

Candy crush ke top players kaun hai ?

कैंडी क्रश गेम के टॉप प्लेयर्स के बारे में बताना काफी मुश्किल है। क्योंकि इस गेम में कोई भी प्लेयर सबसे टॉप पर नहीं होता है। इस गेम में weekly प्लेयर्स की लिस्ट बनाई जाती है। Levels के अनुसार भी प्लेयर्स की अलग लिस्ट होती है। इसीलिए यह कह पाना कि इस गेम का सबसे टॉप का प्लेयर कौन है बहुत ही मुश्किल काम है और इसकी जानकारी कहीं भी नहीं दी गई है। साथ ही ये प्लेयर्स की लिस्ट हमेशा बदलती भी रहती है। इसलिए प्लेयर्स के बारे में बता पाना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है।

Candy crush ka sabse highest level kya hai ?

Candy crush Game के highest level पर अभी तक कोई भी प्लेयर नहीं पहुंचा है। इस गेम का highest level 6830 माना जाता है। कैंडी क्रश के इस गेम को सबसे toughest लेवल भी माना जाता है।

कुछ मजेदार अन्य पोस्ट –

« Ludo king में 1 कैसे लाएं? (ये सीक्रेट आप भी जानें)

« Mobile me GTA vice city Download kaise kare? 

« Tekken 3 मोबाइल में कैसे Download करें? जानिए आसान तरीका

अंतिम शब्द 

दोस्तों इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा कि Candy Crush में कितने लेवल होते हैं? अब आपको इस गेम को खेलने में पहले से भी ज्यादा मजा आने वाला है तो हर लेवल को जल्दी-जल्दी करने की कोशिश कीजिए। पसंद आने पर इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिल्कुल ना भूलें।

नमस्कार ! मैं मोहित नेगी Hindimeaao ब्लॉग का लेखक हूं! इस ब्लॉग पर पाठकों के लिए नियमित रूप से उपयोगी पोस्ट शेयर करता हूँ! यहाँ आपको मोबाइल.कंप्यूटर,ब्लॉगिंग.सोशल मीडिया और ऑनलाइन पैसे कमाने से सम्बन्धित जानकारियां पढने को मिलेंगी!

Leave a Reply

%d bloggers like this: